दिल्ली एलजी और केजरीवाल सरकार में तकरार बढ़ने की संभावना, जाने क्या है मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/04/2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और दिल्ली सरकार के बीच एक बार फिर तकरार बढ़ने की संभावना है। दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास के नवीनीकरण संबंधित मीडिया रिपोर्ट को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मुख्य सचिव को जांच के आदेश दिया है। साथ ही 15 दिन में तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने उपराज्यपाल कार्यालय के हवाले से दिया है।

उपराज्यपाल कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, “दिल्ली एलजी ने मीडिया रिपोर्टों (मुख्यमंत्री के आवास के नवीनीकरण के दौरान की गई कथित घोर अनियमितताओं पर) पर ध्यान दिया और मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए, मुख्य सचिव को मामले से संबंधित सभी रिकॉर्ड को तुरंत सुरक्षित करने और सुरक्षात्मक हिरासत में लेने का निर्देश दिया है। इसके बाद, अभिलेखों की जांच के बाद, मामले पर एक तथ्यात्मक रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर प्रस्तुत की जाए।”

आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी ने इसी हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास के सौंदर्यीकरण पर करीब 45 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।।