कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की उठाई मांग, पीएम पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (29/04/2023): पहलवानों के समर्थन में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा जंतर मंतर पहुंचे। जहां उन्होंने पीएम पर जमकर निशाना साधा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं, न्याय का भरोसा जगा है। एक एफआईआर की कॉपी पीड़ित को मिल चुकी है। दूसरा पॉक्सो एक्ट के तहत हुआ है जिसकी कॉपी नाबालिक पीड़िता के पिता को दिया जाएगा।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। अगर बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो जांच प्रभावित हो सकती है। तत्काल प्रभाव से WFI के अध्यक्ष पद से हटाया जाए और उन्हें तुरंत बाकी पदों से भी हटाया जाए।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दिल्ली पुलिस को भी हम कटघरे में खड़ा करना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस आखिर क्यों एफआईआर दर्ज करने में देर की इसका स्पष्टीकरण दिल्ली पुलिस कमिश्नर को देना चाहिए। गृह मंत्री भी इस मामले पर संज्ञान लें और अपनी स्थिति को स्पष्ट करें। सरकार की नीयत अस्पष्ट हो चुकी है अपराधी को बचाने की कोशिश की गई। सरकारी तंत्र ने बृजभूषण शरण सिंह को संरक्षण देने का काम किया।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री की चुप्पी क्यों है, आज पीएम मोदी क्यों नहीं इनके साथ खड़े हैं। मेडल लेकर आने पर इनसे मिलते हैं लेकिन आज चुप क्यों हैं प्रधानमंत्री। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि BJP के एक सांसद पर बहुत ही गंभीर आरोप लगे हैं। जो खुद को कथित तौर पर बाहुबली बताते हैं और जिन पर 40 से ज्यादा मुकदमें चल रहे हैं।

हुड्डा ने कहा कि हमारी मांग है कि आपराधिक प्रवृत्ति के इस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस अरेस्ट करे ताकि निष्पक्ष जांच हो सके। पीटी उषा जी को खिलाड़ियों के साथ खड़ा होना चाहिए था, लेकिन वो खिलाड़ियों के विरोध में खड़ी हो गई। उन्हें आत्ममंथन करना चाहिए कि वो अपने पद पर बनी रहें कि न रहें।।