पुलवामा हमले पर सत्यपाल मलिक के खुलासे से मचा हड़कंप, कांग्रेस ने पीएम को आड़े हाथ लिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/04/2023): कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि सत्यपाल मलिक जम्मू कश्मीर के राज्यपाल थे उन्होंने कल एक टीवी इंटरव्यू में काफी सनसनीखेज खुलासा किया है। लेकिन आज उसको दबाने की कोशिश हो रही है। जो सवाल सत्यपाल मलिक ने उठाया है वो बहुत गंभीर मामला है। राष्ट्रीय सुरक्षा के संदर्भ में ये पूरा मामला है।

जयराम रमेश ने कहा कि पूर्व राज्यपाल ने एक इंटरव्यू में बड़े सनसनीखेज खुलासे किए हैं और अब इस इंटरव्यू की बातों को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन सच्चाई दबेगी नहीं। ये बहुत ही गंभीर और महत्वपूर्ण सवाल है, जो राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हैं।

इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि सत्यपाल मलिक ने जो इंटरव्यू दिया है वो बहुत गंभीर है और उन्होंने गंभीर बात कही है। उन्हें क्यों नहीं सुरक्षा दी जा रही है। उनके साथ ऐसा क्यों सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

पवन खेड़ा ने कहा कि सत्यपाल मलिक ने जब पीएम मोदी से कहा कि पुलवामा हमारी लापरवाही से हुआ है तो पीएम मोदी ने कहा कि तुम चुप रहो। अडानी मामले पर भी सत्यपाल मलिक ने कहा कि पीएम मोदी इससे घबराए हुए हैं। प्रधानमंत्री पर जिस तरह के आरोप लगाए गए हैं इसका जवाब आखिर पीएम मोदी और बीजेपी के नेता कब देंगे।

कांग्रेस ने सत्यपाल मलिक के खुलासे के बाद सवाल पूछे कि CRPF के जवानों को हवाई रास्ते से क्यों नहीं ले जाया गया? जैश मोहम्मद की धमकी और इनपुट को क्यों नजरअंदाज किया गया ? 300 किलो RDX से भरी गाड़ी बॉर्डर एरिया में कैसे आई? पुलवामा की जांच का क्या हो रहा है? सत्यपाल मलिक को चुप रहने को कहा गया। NSA और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भूमिका क्या है? सत्यपाल मलिक को पीएम की तरफ से धमकी क्यों दी गई?