फिल्मी अंदाज में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/04/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की आबकारी नीति मामले में रविवार (16 अप्रैल) को पुछताछ के लिए बुलाया है। इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि यह वही केजरीवाल साहब हैं, जो पहले अपनी राजनीति चमकाने के लिए बयान बाजी करते थे कि ‘जान दे दूंगा पर भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करूंगा’। अब उसी ईमानदार मुख्यमंत्री के दो मंत्री जेल में हैं।”इधर उधर की बात ना करो अरविंद केजरीवाल साहब, यह बताओ काफिला लुटा कैसे?”

उन्होंने वीडियो में कहा कि “हम सब लोग आज 12:00 बजे केजरीवाल साहब की गाथा प्रेस वार्ता के माध्यम से सुनें। शराब घोटाले को लेकर पूछताछ करने के लिए अरविंद केजरीवाल को नोटिस आया है। यह वही केजरीवाल साहब हैं, जो पहले अपनी राजनीति चमकाने के लिए बयान बाजी करते थे।”

उन्होंने अपने वीडियो में अरविंद केजरीवाल के दो पुराने भाषण के रिकॉर्डिंग को सुनाया। पहले रिकॉर्डिंग में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और दूसरे रिकॉर्डिंग में अरविंद केजरीवाल ने कहा भ्रष्टाचार से समझौते का सवाल ही नहीं उठता किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। मैं अपनी जिंदगी दांव पर लगा दूंगा लेकिन भ्रष्टाचार के साथ समझौता नहीं करूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि कहा कि “यह केजरीवाल के बयान है जब उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ करोड़ों रुपया शहीद ईमानदार लोगों के इन्होंने इकट्ठे के कर लिए थे राजनीति के स्क्रिप्ट लिखने के लिए और राजनीति में आने के लिए अन्ना हजारे के बार-बार कहने के बावजूद भी अब उनके दो मंत्री जेल में हैं। इधर उधर की बात ना करो केजरीवाल साहब यह बताओ काफिला क्यों लुटा? आपको दिल्ली वालों को बताना पड़ेगा।”