Delhi MCD Election: AAP ने किया ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ अभियान की शुरुआत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/11/2022): आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आज यानी सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ अभियान शुरू किया है। इस बात की जानकारी मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया है।

मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “लोगों से केजरीवाल जी का एक काम पूछो तो 10 काम गिनाते हैं, वहीं बीजेपी नेता ख़ुद अपना एक काम नहीं गिना पाते। लोग बीजेपी नेताओं से सवाल पूछते है तो वो केजरीवाल को गाली देते हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल पूछे तो वो केजरीवाल को 4 गाली देने लगते हैं।”

साथ ही उन्होंने बीजेपी के रोड शो पर हमला करते हुए कहा कि “बीजेपी के 14 दिग्गज़ों ने अपने-अपने रोड शो में पिछले 15 साल का एक भी काम बताने की हिम्म्मत नहीं दिखाई। बीजेपी ना पिछले 15 साल का काम गिना पाई, ना अगले 5 साल क्या काम करेंगे, वो बता पाई।”

इसके अलावा, उन्होंने ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ अभियान शुरू करते हुए कहा कि “दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी जीत रही है। अगर गलती से किसी सीट पर BJP का पार्षद जीता तो वो काम रुकवायेगा। इसलिए सभी 250 सीटों पर सिर्फ़ आम आदमी पार्टी के ही पार्षद को चुनें।”