लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी खेमे में एकजुटता, नीतीश कुमार और केजरीवाल में बन गई बात!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (13 अप्रैल 2023): 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष एकजुट होने की भरपूर कोशिश में जुटा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने की पहल शुरू कर दी है। कल नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की एक अहम बैठक हुई।

बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात किए। बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष एकजुट होकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ लड़ें।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज केवल मीटिंग हुई है। पीएम कौन होगा इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि आज ही सारे सवालों का जवाब नहीं दिया जा सकता है। जैसे जैसे आगे बात होगी वैसे वैसे ही आपको बता दिया जाएगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि देश बीजेपी से परेशान हैं और ऐसे में बीजेपी को बैकफुट पर लाने के लिए सभी को आगे आना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा मकसद है किसी भी तरह से 2024 में केंद्र में सरकार को बदला जाए उन्होंने कहा कि आज जो हालात बने हुए हैं, महंगाई है ऐसे में विपक्ष के सामने अच्छा मौका है।।