इंदौर में बड़ा हादसा, मंदिर की बावड़ी गिरने से 25 से अधिक लोग फंसे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/03/2023): मध्य प्रदेश के इंदौर के पटेल नगर इलाके में झूलेलाल मंदिर की बावड़ी गिरने से 25 से अधिक लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस, ज़िला प्रशासन व SDRF सहित प्रशासन मौके पर मौजूद है। कई एंबुलेंस भी तैनात की गईं हैं। अभी तक 15 लोगों को बचाया जा चुका है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव अभियान अभी भी जारी है।

इस मामले में जानकारी देते हुए इंदौर के कलेक्टर इलैया राजा टी ने कहा कि “बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में लोग कुंए के पास पूजा के लिए एकत्रित हुए लेकिन ज्यादा वजन पड़ने के कारण कुआं धंस गया और 25 लोग गिर गए। 15 लोगों को बचाया गया है और 4-5 लोगों को बाहर निकालना बाकी है। SDRF की टीम मौके पर मौजूद है, बचाव कार्य जारी है।”

इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि “इंदौर में हुए हादसे से बेहद आहत हूं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से बात की और स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है। मेरी प्रार्थना उन सभी प्रभावितों और उनके परिवारों के साथ है।”

तो वहीं इस घटना पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “इंदौर (मध्य प्रदेश) में हुई दुर्घटना से मुझे गहरी वेदना की अनुभूति हुई है। प्रदेश सरकार द्वारा बड़ी तत्परता के साथ राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। जो लोग इस दुर्घटना में अभी भी फंसे हुए हैं मैं उनके सकुशल होने की ईश्वर से कामना करता हूं।”