देश में ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री है जो हिटलर बनने का सपना देखता हैं : गोपाल राय

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): आम आदमी पार्टी ने आज यानी बृहस्पतिवार को शहीद दिवस के मौके पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा आयोजित किया। इस दौरान दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज देश में ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री है जो हिटलर बनने का सपना देखता हैं। इसलिए आज एक ही रास्ता बचा है मोदी हटाओ और देश बचाओ।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “क्या नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए किसानों के साथ न्याय हो सकता है? जिसके जवाब में लोगों ने कहा कि नहीं। इसलिए अब देश की मजबूरी है कि नारा इस बात का खड़ा हो कि मोदी हटाओ और देश बचाओ। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है सारे रास्ता अपना लिया।”

उन्होंने कहा कि “जब पूरे देश के छात्र आवाज उठा रहे थे तो उनको देशद्रोही, आंतकवादी कहकर कुचल दिया गया। नौजवानों के आवाज को कुचल दिया गया, उनकी आवाज को बंद कर दिया गया और इस देश के अंदर नौजवानों को संदेश दिया गया कि अगर तुम बोलोगे तो मुझे तुम्हारे खिलाफ तुम्हें आतंकवादी घोषित करके तुम्हारे जिंदगी को तबाह कर देंगे।”

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “आपको लगता है कि इस देश में 9 साल होने वाले हैं इस देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार रहते हुए उन छात्रों को न्याय मिल सकता है। क्या छात्रों की आवाज उठ सकती है? देश के छात्रों ने आवाज उठाया तो उनकी आवाज को सत्ता के दम पर कुचल दिया गया। सत्ता के दम पर ये आवाज क्यों कुचला जा रहा है? क्योंकि इस देश के अंदर वर्तमान में एक ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री है जो हिटलर बनने का सपना देखता हैं। इसलिए आज एक ही रास्ता बचा है मोदी हटाओ और देश बचाओ।”

पर्यावरण मंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि “क्या आपको लगता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हुए मजदूरों को हक मिल सकता है? इसके जवाब में लोगों ने कहा कि नहीं। मजदूरों के सामने कोई विकल्प नहीं रहा है। बस एक ही रास्ता है मोदी हटाओ और देश को बचाओ। कहते हैं भारत युवाओं का देश है लेकिन इस देश के अंदर युवा दर-दर भटक रहा हैं।”

उन्होंने आखिर में सवाल करते हुए कहा कि “क्या मोदी जी अडानी की जांच करवा सकते हैं जिसके जवाब में लोगों ने कहा कि नहीं। अब देश के सामने एक ही रास्ता है मोदी हटाओ और देश बचाओ।”

आपको बता दें कि इस जनसभा में दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता, विधायक राखी बिड़ला और अन्य नेता मौजूद रहें।।