देश के प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होते तो जीएसटी ठीक से लागू हो गया होता: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): आम आदमी पार्टी ने आज यानी बृहस्पतिवार को शहीद दिवस के मौके पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा आयोजित किया। इस जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जीएसटी को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होते तो जीएसटी ठीक से लागू हो गया होता।

अरविंद केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जीएसटी लागू किया गया जीएसटी तो लागू होना ही था। कांग्रेस के सरकार के समय से जीएसटी का मामला चल रहा था और जिस तरह से जीएसटी को लागू किया गया उससे पूरे देश के व्यापारी छाती पीट कर रो रहे हैं। किसी से जीएसटी नहीं संभल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होते तो जीएसटी ठीक से लागू हो गया होता। इतनी तकलीफ नहीं होती पूरे देश के अंदर व्यापारियों को जितनी आज जीएसटी की वजह से लोगों को तकलीफ़ हो रही है।

आपको बता दें कि इस जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हुए। इसके अलावा दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता, विधायक राखी बिड़ला और अन्य नेता मौजूद रहे।।