सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद बदला माहौल, आप कार्यालय पर भारी पुलिस बल की तैनाती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/02/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को कल गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है और आम आदमी पार्टी के तमाम नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है।

सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आज पूरे देश में आम आदमी पार्टी काला दिवस मनाएगी। दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी एक बड़ा प्रदर्शन करेगी साथ ही साथ उत्तर प्रदेश समेत और राज्यों में भी पार्टी का प्रदर्शन होगा।

दिल्ली में आईटीओ स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। आपको बतादें कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने जिन धाराओं में गिरफ्तार किया है उन धाराओं में सेक्शन 120b यानी क्रिमिनल काॅन्सपरेसी, 477a यानी इंटेंट टू फ्रॉड और प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट का सेक्शन 7 उन पर लगाया गया है। आज दोपहर के आसपास उन्हें सीबीआई की अदालत में पेश किया जा सकता है।

आपको बता दें कि सिसोदिया से शराब घोटाले पर सीबीआई की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया सूत्रों का मानना है कि सिसोदिया के खिलाफ जो डॉक्यूमेंट्री और डिजिटल सबूत थे उसको डिफेंड नहीं कर पाए। सिसोदिया पर सबूत मिटाने के भी आरोप है। सीबीआई ने सरकारी अधिकारियों के बयान को भी गिरफ्तारी का आधार बनाया है।।