मशहूर गायक सोनू निगम के साथ इवेंट में हुई हाथापाई | विधायक के बेटे पर केस दर्ज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/02/2023): मुंबई के चेंबूर इलाके में बीती रात एक कार्यक्रम के दौरान मशहूर गायक सोनू निगम और उनके दोस्तों के साथ हाथापाई की गई। मिली जानकारी के मुताबिक, सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने की वजह से ये घटना हुआ है। इस दौरान उनका दोस्त घायल हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोनू निगम ने विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे स्वप्निल प्रकाश पर आरोप लगाया है और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

सोनू निगम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “सोनू निगम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक व्यक्ति स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज़ कराई ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें।”

इस मामले पर जोन 6 के डीसीपी हेमराजसिंह राजपूत ने कहा कि “लाइव कॉन्सर्ट के बाद सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया। आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ 2 अन्य लोगों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया, उन दो लोगों में से एक को चोटें आई। आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है।”

इस मामले पर जोन 6 के डीसीपी हेमराजसिंह राजपूत ने आगे कहा कि “सोनू निगम से बातचीत के अनुसार, घटना जानबूझ कर नहीं लग रही थी, यह एक ही व्यक्ति द्वारा किया गया था। इसके बाद स्वयंसेवकों ने स्थिति को नियंत्रित किया। एफआईआर में सिर्फ एक नाम यह सिर्फ एक मामला है जहां गायक को आरोपी ने शायद फोटो रखने के इरादे से पकड़ा था।”