मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए CBI ने बुलाया | बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- घबराते क्यों हो?

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/02/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कल सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बात की जानकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दिया है। वहीं अब मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के नेता हरीश खुराना ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कहा कि एक CBI के समन से मनीष सिसोदिया जी इतना काहे घबरा रहे हो? कुछ नहीं किया तो डरो मत। बेचारा पॉलिटिक्स और विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो और जो जवाब माँगे है उसको दे।

उन्होंने वीडियो में कहा है कि “हर बार की तरह एक बार फिर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश कर रहे हैं। जब भी कोई आम आदमी पार्टी के नेता और उनके कार्यकर्ता को समन आता है तो इतने ये घबराते क्यों हैं? एक समन ही तो आया है।उन्होंने कहा कि जांच में कुछ बातें आई होगी उसके पूछताछ के लिए सीबीआई ने बुलाया है। लेकिन आप अपना विक्टिम कार्ड खेलना, बेचारा पॉलिटिक्स करना है ये क्यों करते हो?”

उन्होंने आगे कहा कि “अगर आपने कुछ नहीं किया तो घबराते क्यों हो? हां अगर आपने कुछ किया है, ये मोदी जी की सरकार है छोड़ेगी नहीं आपको। इसलिए कल जाइए जो भी सवाल पूछे जाते हैं उसका जवाब दीजिए। ये बेचारा पॉलिटिक्स करने की कोशिश मत कीजिएगा।”

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा था कि “सीबीआई ने कल फिर बुलाया है। मेरे ख़िलाफ़ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताक़त लगा रखी है, घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला। मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम किया है। ये उसे रोकना चाहते हैं। मैंने जाँच में हमेशा सहयोग किया है और करूँगा।”