जासूसी कराने के आरोप पर सिसोदिया बोले- ‘इतने बड़े लोग भी मुझसे डर रहे हैं तो लगता है कि अपन भी मोदी के…’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/02/2023): भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार द्वारा बनाई गई फीडबैक यूनिट (एफबीयू) के द्वारा नेताओं की जासूसी करा रहे हैं। इस मामले में मनीष सिसोदिया ने आज ट्वीट कर कहा कि “भारतीय जनता पार्टी ने मेरे खिलाफ नया आरोप लगाया हैं कि मैं 2015 से इनकी जासूसी करवा रहा हूँ।”

साथ ही, मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “इतने बड़े-बड़े लोग, जिनका अस्तित्व ही CBI, ED पैगासस से विपक्षी नेताओं के ख़िलाफ़ साज़िश कराने पर टिका है, अगर इतने बड़े लोग भी मुझसे डर रहे हैं तो लगता है कि अपन भी मोदी के बराबर हो गये हैं यार।”

वहीं इस मामले को लेकर आज बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने दिल्ली सचिवालय के पास शहीद पार्क में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की मांग किया है।

बता दें कि सीबीआई को शुरुआती जांच में सबूत मिला हैं कि फीडबैक यूनिट ने राजनीतिक खुफिया जानकारी इकट्ठा की। इसके बाद सीबीआई ने 12 जनवरी 2023 को इस मामले में खुफिया विभाग को एक रिपोर्ट पेश की और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिया और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग किया है।।