अडानी विवाद पर सड़क से सदन तक संग्राम | JPC जांच की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/02/2023): अडानी विवाद को लेकर सड़क से संसद तक संग्राम जारी है। कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है सड़क से लेकर संसद तक आए दिन कांग्रेस पार्टी की अलग अलग इकाई के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। मोदी सरकार पर लगातार अडानी को लेकर कांग्रेस पार्टी के तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं और सवाल पूछे जा रहे हैं लेकिन सरकार के तरफ से अभी तक इस मुद्दे पर कोई भी ठोस जवाब नहीं आया है।

इसे लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में अडानी महाघोटाले की जांच की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। अडानी ग्रुप की धांधली पर प्रधानमंत्री मोदी एक शब्द नही बोल रहे है, उनकी खामोशी बरकरार है। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने कहा कि राहुल गांधी जी ने संसद में अडानी समूह पर लगे आरोपों पर सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे है पर प्रधानमंत्री मोदी अडानी मामले में ‘मौनी बाबा’ बने हुए हैं। LIC-SBI में लगा जनता का पैसा ‘अडानी’ को क्यों दिया गया, इसका जवाब तो उन्हें देना ही होगा।

श्रीनिवास बी.वी ने कहा कि जैसा की राहुल गांधी जी ने कहा है कि अगर अडानी उनके मित्र नहीं हैं तो मोदी जी को संसद में कहना चाहिए था कि वो अडानी समूह की जांच कराएंगे, पर वो मौन है। इससे साफ है कि प्रधानमंत्री अडानी को बचा रहे हैं। मोदी जी कल संसद में इधर उधर की बात करते रहे, बस ये नहीं बता पाए कि उनके ‘परम मित्र’ ने देश को कैसे लूटा?

श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अडानी पर मेहरबानी का नतीजा पूरी दुनिया देख रही है। आम जनता के करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं, उनकी मेहनत की कमाई डूब रही है। आज जहां कांग्रेस पार्टी इस मुश्किल हालात में जनता के साथ खड़ी है वहीं हर तरफ नज़र आने वाले प्रधानमंत्री मोदी इस मामले से भागते नजर आ रहे है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी जी ने यह मांग कि अडानी महाघोटाले की JPC द्वारा जांच हो और जब तक JPC जांच नहीं होती तब तक संसद से लेकर सड़क तक संग्राम जारी रहेगा।।