एलजी और दिल्ली सरकार के बीच तकरार जारी, सौरव भारद्वाज ने एलजी को दी चुनौती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/01/2023): दिल्ली में एलजी और आप की सरकार के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरव भारद्वाज ने कहा कि LG ने दिल्ली के अंदर सारी हदें की पार दी है। सौरव भारद्वाज ने कहा कि 18 लाख बच्चों, 60,000 शिक्षकों की मेहनत से दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था की विदशों में हो रही तारीफ। लेकिन एलजी दिल्ली सरकार और 18 लाख छात्रों को बदनाम करने के लिए झूठे आंकड़े अखबारों में दे रहे हैं।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि वही झूठ जो बीजेपी पिछले सात साल से बोल रही है। LG ने 60 हजार शिक्षकों को घोस्ट कहा है। सौरव भारद्वाज ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या दिल्ली के छात्रों के शानदार नतीज़े “भूतों” से आ रहे हैं। 2014-15 से पहले 14 लाख 66 हज़ार बच्चे थे, आज दिल्ली के सरकारी स्कूल में 18 लाख बच्चे हैं।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा कि ये शर्मनाक है कि LG झूठ लिख कर, अख़बारों के फ्रंट पेज पर छापने के लिए दबाव डाल रहे हैं। एलजी ने दिल्ली के बच्चों को नालायक कहा है। आज रिक्शेवाले, बाई के बच्चे इंजीनियर्स और डॉक्टर बन रहे हैं। मैं एलजी को चुनौती देता हूँ वो अपने बच्चों का दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से कंपटीशन करवा लें। पता चल जाएगा कि LG ने अपने बच्चों को कितना लायक बनाया।