बीजेपी के प्रवक्ता बन गए हैं एलजी: आतिशी मार्लेना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/01/2023): दिल्ली में एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल सरकार और एलजी के बीच तकरार बढ़ गई है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी लगातार एलजी पर आरोप लगा रही है, कि दिल्ली सरकार को एलजी के पद पर बैठे विनय सक्सेना काम करने से रोक रहे हैं। दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना संवैधानिक पद पर बैठकर संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा की दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना जी भूल गए हैं कि वो संवैधानिक पद पर बैठकर झूठ बोल रहे हैं। विनय सक्सेना बीजेपी के प्रवक्ता बन गए हैं। कल चिट्ठी लिखते हैं कि दिल्ली के सरकारी स्कूल खराब हैं। LG साहब, अगर आपको अनर्गल कामों से फुर्सत मिले, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जाएं—बच्चों से बात करके आएं।

 

आतिशी ने कहा कि LG ने अपनी चिट्ठी में झूठा आंकड़ा दिया है कि दिल्ली सरकार के सरकारी स्कूल में बच्चे घटकर 14 लाख रह गए हैं। जिस तरह बीजेपी प्रवक्ता टीवी पर आकर लगातार झूठे आंकड़े देते हैं। वैसे ही अब LG भी अपने सरकारी लेटर हेड पर झूठे आंकड़े देने लग गए हैं, जो बड़े दुख की बात है।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा नियुक्त दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने सारी हदें पार कर दी हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों से पढ़कर डॉक्टर-इंजीनियर बनने वाले बच्चों का नालायक कहा‌ है। दिल्ली सरकार और 18 लाख छात्रों को बदनाम करने के लिए उपराज्यपाल झूठे आंकड़े देकर अखबारों में जबरन छपवा रहे हैं।