बृजभूषण सिंह पर आरोप उन बेटियों ने लगाया है, जिसे पीएम अपनी बेटी मानते हैं: कृष्णा पूनिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/01/2023): दिल्ली के जंतर मंतर पर लगातार पहलवानों का दंगल जारी है। WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप है। इसे लेकर जंतर मंतर पर पिछले 2 दिनों से पहलवान डटे हुए हैं, लेकिन अभी तक बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

इस बीच बॉक्सर और कांग्रेस नेता बिजेंद्र सिंह ने कहा कि दो दिन पहले बजरंग पूनिया आदि ने ट्वीट किया उसके बाद मैं जंतर-मंतर पहुंचा। मेरी मांग है कि इस मामले में न्याय हो और जो भी आरोप लगाए हैं उस पर कार्रवाई हो और मामले में CBI की जांच होनी चाहिए।

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि संघ में कोई भी राजनीति से जुड़ा व्यक्ति नहीं होना चाहिए। एक अध्यक्ष बनने के लिए ताकत, पैसा चाहिए होता है लेकिन खिलाड़ियों के पास यह सब नहीं होता।

 

कृष्णा पूनिया ने कहा कि WFI के अध्यक्ष और BJP सांसद बृजभूषण पर आरोप है कि वह यौन शोषण करते हैं। यह आरोप उस बेटी ने लगाया है जिसे PM मोदी अपनी बेटी कहते हैं। आज उनकी वही बेटी कह रही है कि ‘इस देश में बेटी पैदा ही नहीं होनी चाहिए। इससे ज्यादा तकलीफ की बात और क्या होगी?

 

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि विनेश फोगाट ने अक्टूबर 2021 में PM मोदी को सारी असलियत से वाकिफ कराया था। और साथ ही अपनी जान के खतरे का अंदेशा भी जताया था। आज सवाल यह है कि सब जानते हुए भी मोदी जी ने क्या किया? वे चुप क्यों रहे? उन्होंने क्या कार्रवाई की।