चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थामा बीजेपी का दामन, मनोज तिवारी ने दिलाई सदस्यता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 अप्रैल 2024): बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने आज दिल्ली बीजेपी हेड क्वार्टर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा का दामन थाम लिया। दिल्ली बीजेपी हेड क्वार्टर में भाजपा मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और सांसद मनोज तिवारी की मौजूदगी में मनीष कश्यप ने बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान मनीष कश्यप की मां भी वहां मौजूद थी। उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बीजेपी में शामिल होने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा कि हम कल बिहार से मनोज तिवारी के साथ आए थे। मैं उन्हीं की वजह से जेल से छूट सका और मेरी जिंदगी के बुरे दिन खत्म हुए। इसलिए मैं इसमें शामिल हुआ। हमें बिहार को मजबूत करना है, लालू परिवार ने बिहार को लूटा और बर्बाद किया। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ, बिहार को मजबूत करूंगा। मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए लेकिन पटना कोर्ट ने न केवल मुझे जमानत दे दी, बल्कि बरी भी कर दिया। मुझ पर लगाया गया एनएसए वापस ले लिया गया सनातन को बदनाम करने वालों और राष्ट्रवाद के खिलाफ लोगों के विरुद्ध मेरी लड़ाई जारी रहेगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।