दिल्ली लोकसभा चुनाव 2024 : AAP ने लॉन्च किया चुनावी सॉन्ग, ‘ जेल का जवाब वोट से’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 अप्रैल 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना चुनावी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। कैंपेन सॉन्ग के बोल हैं जेल के जवाब हम वोट से देंगे। चुनावी कैंपेन सॉन्ग को आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने गया है। लगभग 2 मिनट के वीडियो में जेल का जवाब वोट से थीम पर बनाया गया चुनावी कैंपेन में अरविंद केजरीवाल के चेहरे को प्रमुखता से दर्शाया गया है।

चुनावी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि चुनावी प्रचार में विभिन्न माध्यमों से कैंपेन सॉन्ग लोगों तक पहुंचाया जाएगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठे मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली की जनता 25 मई का इंतजार कर रही है जब वह तानाशाही सरकार को अपने वोट के माध्यम से जवाब देगी। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से देश की जनता तानाशाही सरकार से परेशान है। अगर इस बार जनता इस सरकार को वोट दे दी तो आने वाले दिनों में देश के अंदर कोई चुनाव नहीं होगा।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।