दिल्ली सरकार अंजलि के परिवार को देगी 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): कंझावला मौत मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने अंजलि के परिवार की मदद के लिए दस लाख रुपए की अनुग्रह राशि मंजूर की है। साथ ही उन्होंने अंजलि के परिवार को भरोसा दिलाया है कि हम पूरी तरह से उनके परिवार के साथ हैं और उनकी हर तरह से मदद करेंगे। इस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने कल यानी शुक्रवार को ट्वीट करके दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “अंजलि की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया। इसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती लेकिन उनके परिवार की मदद के लिए दिल्ली सरकार से आज दस लाख रुपए सैंक्शन किए। हम पूरी तरह से उनके परिवार के साथ हैं और उनकी हर तरह से मदद करेंगे।”

बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 1 जनवरी की रात को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की अंजलि को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गई। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन, आशुतोष और अंकुश खन्ना शामिल हैं।