कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन, ओबीसी से आरक्षण छीनने का लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अप्रैल 2024): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में आज कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस द्वारा पिछड़ी जातियों का हक छीनकर मुस्लिम समुदाय को देने की बात पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। मान सिंह रोड से वीरेंद्र सचदेवा और सुनील यादव ने कार्यकर्ताओ के साथ पोस्टर लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक पैदल मार्च किया जहां उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए बेरीकेड्स को तोड़ने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस उन्हें डिटेन कर ले गई।

विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर अपनी नाराजगी जताई। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि जिस देश में जिसकी आबादी 80 फीसदी से ज्यादा हो उसको अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए सड़क पर आना पड़ेगा। इस देश में जब जब कांग्रेस पार्टी ने सता में आई है तब तक देश को बांटने का काम किया है। कर्नाटक के बाद केरल और तेलांगना में कांग्रेस ने बांटने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का यह कहना कि दक्षिण भारत को भारत से अलग कर देना चाहिए। इस मानसिकता के साथ कांग्रेस आगे बढ़ रही है इसलिए हमें अपनी ताकतों पर भरोसा करना चाहिए और हमें इकट्ठा रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम पूरी जिंदगी एक एक रुपए जुटाते हैं लेकिन कांग्रेस का कहना है कि वह संपति का बंटवारा करेगी और उसका 55 फीसदी उन घुसपैठियों को देने की बात कर रहे हैं जिनका इस देश के साथ कोई लेना देना नहीं हैं।

सचदेवा ने कहा कि आज देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकते भी निगाह लगाकर बैठी है, इसलिए हमें इस बार के चुनाव में घर घर जाना है और हर दरवाजे को खटखटाकर उससे मोदी सरकार की नीतियों और कानों का जिक्र करेंगे। हर वह आदमी जो अल्पसंख्यको के साथ मिलकर देश के विरुद्ध काम कर रहा है यह सही समय है जब हम उन्हें उन्ही की भाषा में समझाएंगे।

सुनील यादव ने कहा कि अल्पसंख्यकों के आरक्षण के साथ कांग्रेस द्वारा छेड़छाड़ किया जा रहा है जिसे ओबीसी हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। कांग्रेस हमारे संविधान को बदलने की कोशिश कर रही हैं। इसके साथ ही कर्नाटक के साथ साथ तेलांगना में भी मुस्लिम समुदाय को हिन्दू ओबीसी समाज के अधिकारों को बांटने का काम किया गया है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।