दिल्ली: मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अप्रैल 2024): दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद भी लिया । उन्होंने श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के मुख्य कर्ता चंपत राय से भी मुलाक़ात की और मंदिर निर्माण के विषय में काफ़ी जानकारी भी हासिल की।

बीजेपी प्रत्याशी खंडेलवाल आज सुबह दिल्ली से विमान द्वारा अपने परिवार सहित अयोध्या पहुँचे और वहां चंपत राय से मिले तथा उसके बाद परिवार सहित उन्होंने श्री राम लला के दर्शन किए।

दर्शन के बाद वहाँ मौजूद पत्रकारों से बातचीत में प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि प्रभु श्री राम भारत की आस्था, संस्कृति, सभ्यता एवं विश्वास के प्रतीक हैं और अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण होने से देश एवं विदेश में भारत के मूल्यों की बड़ी पहचान हुई है। उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर का निर्माण हज़ारों कार सेवकों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामूहिक श्रम एवं कार्यों का प्रतिफल है । उन्होंने कहा कि श्री राम के दर्शनों के बाद उनका यह विश्वास मज़बूत हुआ है कि चाँदनी चौक की सीट हम रिकॉर्ड वोटों से जीत रहे हैं वहीं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में निश्चित रूप से देश में एक मज़बूत सरकार बन रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।