पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के पोते और पीएम मोदी के फोटो पर मचा बवाल, कांग्रेस प्रवक्ता ने बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अप्रैल 2024): देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना पर रविवार को सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज हुआ है। एचडी रेवन्ना कर्नाटक सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं, जबकि प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से सांसद हैं और JDS के उम्मीदवार भी हैं। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना का पीएम मोदी के साथ वाला फोटो जारी करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा किप्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से सांसद है, पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा जी का पोता है और ‘मोदी परिवार’ का हिस्सा है। प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं का जीवन तबाह किया और देश छोड़कर भाग गया। इसके हजारों ‘पॉर्न वीडियो’ वायरल हैं, जिनमें ये हर उम्र की महिला के साथ यौन शोषण कर रहा है। इन महिलाओं में पार्टी की कार्यकर्ता, घर के अंदर काम करने वाली महिलाएं, सांसद, जिला पंचायत की महिलाएं शामिल हैं।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि नरेंद्र मोदी इसकी दरिंदगी के बारे में जानते थे, फिर भी उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना को अपना साझा उम्मीदवार बनाया। उसके साथ मंच साझा किया, उसकी तारीफ की, पीठ थपथपाई और उसके लिए वोट मांगा। नरेंद्र मोदी, प्रज्वल रेवन्ना द्वारा किए गए यौन शोषण के बारे में सबकुछ जानते थे। दिसंबर 2023 में BJP के नेता देवराज गौड़ा ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चिट्ठी लिखकर पेनड्राइव और प्रज्वल रेवन्ना के यौन शोषण के बारे में जानकारी दी और उसे उम्मीदवार बनाने से मना किया। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जब गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक दौरे पर गए, तब भी पूर्व BJP विधायक प्रीतम गौड़ा समेत कार्यकर्ताओं ने उनसे प्रज्वल रेवन्ना को टिकट देने से मना किया। लेकिन सब जानते हुए भी नरेंद्र मोदी ने हासन सीट से उसे अपना उम्मीदवार बनाया। कर्नाटक महिला आयोग ने जब इस मामले का संज्ञान लिया और SIT गठित हुई, प्रज्वल रेवन्ना यह देश छोड़कर भाग गया।

श्रीनेत ने आगे कहा कि आज PM मोदी को जवाब देना होगा उन्होंने इस दरिन्दे को अपना साझा उम्मीदवार क्यों बनाया? आप हर बार महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों के साथ क्यों खड़े रहते हैं? महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी मौन क्यों हैं? महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा चुप क्यों हैं? मीडिया में इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हो रही, हर जगह केवल सन्नाटा है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।