130 साल पुरानी पार्टी दिल्ली में 10 साल पुरानी पार्टी की जूनियर टीम बनी है: प्रवीण खंडेलवाल, बीजेपी प्रत्याशी

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अप्रैल 2024): चांदनी चौक से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस पार्टी में चल रही आंतरिक कलह के कारण पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी की लचर हालत साफ दिखाई देती है।

बीजेपी प्रत्याशी खंडेलवाल ने कहा कि अरविंदर लवली का अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना स्पष्ट करता है कि कांग्रेस पार्टी एक डूबती जहाज है, जिसे उसके सबसे वरिष्ठ नेताओं ने छोड़ दिया है और इसलिए लोकसभा चुनावों के बीच लवली जी ने पार्टी को छोड़ दिया है। उनके इस कदम से स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि कांग्रेस पार्टी के पास न तो कोई नेता है और न ही कोई नेतृत्व बचा है और अब इस पार्टी के लिए कोई भविष्य भी नहीं है।

यह अत्यंत हास्यास्पद है कि इस देश की पार्टी जो अपने आपको 130 से अधिक वर्षों की पार्टी कहती है, वो अब दिल्ली में 10 वर्ष पुरानी पार्टी की जूनियर टीम के रूप में चुनाव लड़ रही है। इससे ज़्यादा दुर्गति आज तक किसी भी पार्टी की नहीं हुई है । इससे यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी फिर से पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, क्योंकि मोदी जी का विकास कार्य लोगों तक पहुँच रहा है और मोदी जी की गारंटी भारत के स्वर्णिम भविष्य को सुनिश्चित करती है। यह स्पष्ट हो गया है कि पार्टी के लोगों को भी पार्टी के नेतृत्व पर कोई विश्वास नहीं बचा है।

रामलला के दर्शन करने जाएंगे प्रवीण खंडेलवाल

चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल सोमवार को रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं ताकि वे भगवान राम का आशीर्वाद ले सकें। इस दौरान, वे हनुमानगढ़ी भी जाएंगे और प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण स्तंभ चंपत राय से भी मुलाकात करेंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।