कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बीजेपी ने किया हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/12/2022): कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कल यानी सोमवार को राजस्थान के अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बयान दिया था जिसे लेकर बवाल मच गया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेता घेरने में लगी हुई है और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला कर रही है।

इसी संदर्भ में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “एक राजनीतिक दल के अध्यक्ष इस तरह बोलेंगे जिसको सुनकर हम सबके बहुत खराब लगता है। इसकी निंदा करना भी मुझे उचित नहीं लगता। हम दुश्मन नहीं प्रतिद्वंदी हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है इसी वजह से राजनीतिक स्तर गिरता है।”

तो वहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि “कांग्रेस इतने निचले स्तर पर गिर जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था। आजादी की लड़ाई में पूरा देश बलिदान देने के लिए तैयार था। वे लोग किसी दल के रूप में काम नहीं कर रहे थे।”

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कल यानी सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि “हमने देश को आज़ादी दिलाई और देश की एकता के लिए इंदिरा और राजीव गांधी ने अपनी जान की क़ुर्बानी दी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से सवाल करते हुए कहा हमारे पार्टी के नेताओं ने अपनी जान दी, आपने क्या किया? आपके घर में कोई देश के लिए कुत्ता तक मरा है? क्या कोई क़ुर्बानी दी है? नहीं।”