पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘रामभक्तों की गुजरात है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (01/12/2022): गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 89 सीटों के लिए आज मतदान किया जा रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी दूसरे चरण के मतदान के लिए आज जोरों शोरों से प्रचार में जुटी है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के कलोल में जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिर्जुन खड़गे ने एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से किया था। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिर्जुन खड़गे के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “मैं खड़गे जी का सम्मान करता हूं। वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। रामभक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि “अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं।”