आपत्तिजनक वीडियो लीक मामले में एक छात्रा की हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 सितंबर 2022): पंजाब के एक निजी विश्विद्यालय छात्रा के कथित आपत्तिजनक नहाते हुए वीडियो वायरल मामले में चंडीगढ़ विश्विद्यालय(CU) के छात्र – छात्राओं ने किया जोरदार प्रदर्शन। प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जानें और घायल होने का आरोप लगाया है।

ANI के ट्विटर हैंडल के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ” पंजाब: छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो के लीक और वायरल होने के बाद चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (CU) के छात्रों ने कल रात विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने और घायल होने का आरोप लगाया है। पुलिस के बयान का इंतजार है।”

ANI के ट्विटर हैंडल के मुताबिक मामले में मोहाली एसएसपी विवेक शील सोनी का बयान सामने आया है “अब हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फोरेंसिक जांच करवा रहे हैं। हमने अभी तक जो जांच की है उसमें यह बात साफ आती है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है: विवेक शील सोनी, SSP मोहाली”

मामले के मद्देनजर एसएसपी मोहाली ने मीडिया से मुखातिब होते हुए दूसरा वीडियो बनाए जाने के दावे को खारिज किया है और कहा कि “इस मामले में कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो के अलावा और भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं, ये बात सरासर गलत है। हमारी जांच में ऐसा कोई दूसरा वीडियो सामने नहीं आया है। हमारी तरफ से FIR दर्ज़ कर ली गई है, एक छात्रा को हमने गिरफ़्तार भी कर लिया है: विवेक शील सोनी, SSP मोहाली।”