‘केंद्र सरकार के MCD स्कूल की पोल ना खुल जाए, इसलिए BJP ने स्कूल में लगवाया ताला’: आप विधायक दुर्गेश पाठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/09/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरकारी स्कूलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में जंग छिड़ गया है। वहीं दोनों पार्टी एक दूसरे के स्कूलों को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने राजेन्द्र नगर के इंद्रपुरी इलाके में स्थित एमसीडी के स्कूल का दौरा किया हैं। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आप विधायक ने कहा कि केंद्र सरकार के एमसीडी स्कूल की ना खुल जाए पोल, इसलिए बीजेपी ने स्कूल में लगवाया ताला। ये इंद्रपुरी, राजेन्द्र नगर का एमसीडी का स्कूल है। हमें स्कूल नहीं देखने दिया जा रहा है। ये स्कूल के बुरी हालत छिपाना चाहते हैं।

आप विधायक ने वीडियो में कहा, “हम भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के स्कूल देखने आए हैं और यह स्कूल इंद्रपुरी इलाके में है। स्कूल की हालत बहुत खराब है। मैंने बताया था कि मैं 11:00 बजे यहां आऊंगा। स्कूल को देखेंगे और इनके लोगों से भी बात करेंगे। लेकिन यहां पर ताला लगा दिया गया है और कहा गया है कि आपको यहां आने की अनुमति नहीं है। जब मैंने पूछा कि मुझे आने की अनुमति क्यों नहीं है मैं तो इस क्षेत्र का विधायक हूं। साथ ही आप विधायक ने बच्चों के पेरेंट्स की को दिखाते हुए कहा कि मेरे साथ कुछ बच्चों के पेरेंट्स भी यहां आए हैं लेकिन उन्हें भी अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जा रहा है और ना ही स्कूल का गेट खोला जा रहा है।”

आप विधायक ने स्कूल की तरफ कैमरा को दिखाते हुए कहा कि “स्कूल के हालत बहुत बुरा है और स्कूल की ऐसी स्थिति में बच्चे पढ़ रहे हैं। जबकि हम पूरी बीजेपी को कहते हैं कि आपका जब मन करे और जिस भी स्कूल में आप आना चाहते हैं आपका स्वागत है। हम एक-एक स्कूल दिखाएंगे।”

आप विधायक ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी से जानना चाहता हूं कि आपको दिक्कत किस चीज की है। क्या छुपाना चाहते हैं आप? क्योंकि आपके स्कूलों की हालत बहुत खराब है। टीन शेड स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं। आप विधायक ने कहा कि ये स्कूल गांव देहात से भी ज्यादा बुरे हालात में हैं। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी है। 15 साल के अंदर दिल्ली के स्कूलों का बुरा हाल किया है। पूरी एमसीडी के जो भी स्कूल है वो पूरी तरह से खराब हो चुके हैं।”