गुजरात के राजकोट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/09/2022): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुजरात के राजकोट में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में सूरत की 12 में से 7 सीट आम आदमी पार्टी को आ रही है। बीजेपी जो हम पर हमला कर रही है, वह उन पर उल्टा पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मनोज सोरठीया के ऊपर जानलेवा हमला किया, गणपति जी की मूर्ति के सामने सर फोड़ दिया। ये गुजरात के, देश के, हिंदू संस्कार नहीं है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को हार दिखाई दे रही है। हम डरने वाले नहीं हैं, हम कांग्रेस नहीं हैं।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग गुजरात की जनता पर बड़े स्तर पर हमला करवाने वाले हैं। लेकिन हमें संयम रखना है। जिस दिन चुनाव होगा, बटन दबा कर ग़ुस्सा ज़ाहिर करना। ये मीडिया को डरा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को डिबेट में नहीं बुलाना। ये गुंडागर्दी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज मैं गणपति बप्पा की महाआरती में शामिल होउंगा। सभी सूरतवासियों से निवेदन है, सब आएं, पूरा सूरत इकट्ठा हो। हम सब वहां आकर गुजरात के लिए, देश के लिए प्रार्थना करें। 7 बजे आरती शुरू होगी, मेरी सबसे अपील है, 6.30pm वहां पहुंच जाएं।

उन्होंने कहा कि पंचायत पसंदगी बोर्ड में 6000 लोगों का चयन हो चुका है। उन्हें गुजरात सरकार नियुक्ति पत्र नहीं दे रही है। मेरी सरकार से विनती है कि उनका घर नहीं चल पा रहा है। वो इन्हें जल्द ही नियुक्ति पत्र दे ताकि वो नौकरी कर सकें और घर चला सकें।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख और कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि हमारे पास पैसा नहीं है, पेमेंट भाजपा से लो लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करो। हमारी सरकार आएगी तो मैं आपको मुफ़्त बिजली, अच्छे स्कूल, मुफ़्त इलाज दूंगा।

उन्होंने कहा कि भुज में बीजेपी की सभा में जितनी बसें गई थीं, उन बस ड्राइवर और कंडक्टर ने वापस आते समय लोगों को परिवर्तन लाने के लिए कहा है। आप 3 महीने तक यही करते रहें। मैं एहसान फ़रामोश नहीं हूँ। हमारी सरकार बनते ही एक महीने में आप की सभी मांग पूरी करूँगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस वालों का जब हमने मुद्दा उठाया, सरकार ने उन्हें ग्रेड पे तो नहीं दी, पर भत्ता बढ़ा दिया।भत्ते बढ़ाने के नोटिफिकेशन में शर्त रख दी कि कोर्ट केस नहीं करेंगे, विरोध नहीं करेंगे। कोई भी इन शर्तों पर साइन मत करना, हम सरकार बनाएंगे, आपकी मांगें मानेंगे।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में आग लगा दो। ख़ूब प्रचार करो कि इस बार गुजरात में ‘आप’ को वोट देना है।मेंस्ट्रीम मीडिया वालों पर दबाव डाला जा रहा है, उनकी मजबूरियां हैं।

उन्होंने कहा कि इनकी नीयत ख़राब है। मैंने सुना कि इन्होंने 3-4 कमेटी बनाई है, कर्मचारियों की समस्याओं के निवारण के लिए। 27 साल के बाद, चुनाव से 3 महीने पहले इन्हें पुलिस, ड्राइवर कंडक्टर, होम गार्ड आंगनवाड़ी वर्कर याद आ रहे हैं। इनकी बातों में मत आना, कुछ नहीं करेंगे।।