“आप जाँच से इतने ज़्यादा क्यों डर रहे हैं? लगता है मामला कुछ ज़्यादा ही गड़बड़ है” मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (01/09/2022): दिल्ली में आम आदमी पार्टी और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच लगातार दूरियां देखने को मिलती रहती है। वहीं आज दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “CM केजरीवाल ने हताशा में भटकाव की रणनीति और झूठे आरोपों का सहारा लिया। मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर आने वाले दिनों में मुझ पर और मेरे परिवार पर और अधिक निराधार व्यक्तिगत हमले हुए।” इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साध रहे है।

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली एलजी पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा है “मैंने कुछ ग़लत नहीं किया था, इसलिए मुझे डर नहीं लगा। मेरी पूरी जाँच हुई और कुछ नहीं मिला। पूरे देश के सामने मेरी ईमानदारी फिर से साबित हो गयी। आप जाँच से इतने ज़्यादा क्यों डर रहे हैं? लगता है मामला कुछ ज़्यादा ही गड़बड़ है।”

आप सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि” दिल्ली एलजी, अरविंद जी के ख़िलाफ़ इतने सारे ट्वीट?आप इतने ज़्यादा डरे हुए हैं? आपके भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ भी तो ज़ीरो टॉलरन्स होनी चाहिए? KVIC कार्यकाल के दौरान के आपके कई मामले लोग बता रहे हैं। क्या आपने अपनी बेटी को बिना टेंडर ठेका दिया था? क्या मोदी जी को इसके बारे में पता है?

आपको बता दें कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के नेताओं ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर नोटबंदी के दौरान 1400 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मांग किया है कि इस घोटाले की जांच किया जाना चाहिए।