मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर लगाए कई गंभीर आरोप, साथ ही बढ़ती महंगाई के लिए पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (13/08/22): जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कुछ राजनीतिक पार्टियां जनता को फ्री में रेवड़ियां बांट कर सत्ता में काबिज होना चाहती है, तभी से आम आदमी पार्टी लगातार सरकार पर हमलावर है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की 75 साल में पहली बार किसी केंद्र सरकार ने दूध-दही, आटा-चावल पर टैक्स लगाया है।

सिसोदिया ने कहा की केंद्र सरकार कह रही है कि वो सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल नहीं बना सकती, पेंशन नहीं दे सकती। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मोदी जी ने टैक्सपेयर्स का पैसा “ख़ास दोस्तों” की तिजोरी भरने में लुटा दिया।

 

मनीष सिसोदिया ने कहा की जनता ने टैक्स का पैसा सरकार को अस्पताल और स्कूल बनाने के लिए दिया था, लोगों को सस्ती बिजली और साफ पानी पहुंचाने के लिए दिया था। लेकिन केंद्र सरकार ने उस पैसे से 10 लाख करोड़ का लोन, 5 लाख करोड़ का टैक्स माफ किया। 15 लाख करोड़ से मोदी के खास मित्रों की तिजोरी भर दी।

मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की इधर-उधर की बातें मत करिए, ये बताइए दोस्तों के 10 लाख करोड़ के कर्ज़, पांच लाख करोड़ का टैक्स क्यों माफ़ किया। ग़रीबों पर टैक्स लगा उनका ख़ून चूस कर अपने दोस्तों की तिजोरी क्यों भर रहे हैं।