‘केजरीवाल और सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके निभाया याराना’: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/08/2022): देश में फ्रीबीज को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक दूसरे पर बयानबाजी कर रही हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह के कल यानी शुक्रवार के प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कल मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने नासमझी और झूठ से भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से लोगों को बरगलाने की कोशिश की।

उन्होंने मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं। किस प्रकार से जिन शराब माफियाओं को मैन्यूफैक्चरिंग रिटेल में नहीं आ सकते हैं, उन मैन्युफैक्चरर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तहर दिल्ली में ठेके बांटे हैं।

 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके याराना निभाया। दिल्ली कैबिनेट ने पहले सब पास कराया, फिर उसके बाद सब खारिज किया क्योंकि उन्हें पता था कि उनसे गलती हुई है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भली भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येद्र जैन का हुआ है, वही हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है। कानूनी रूप से वो गलत हैं ये वो भली-भांति जानते हैं। इसलिए इन्होंने ये निर्णय लिया है कि चलो हंगामा बरपाएं।।