‘महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा एक बहाना, सही कारण परिवार को बचाना है’: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के प्रेस वार्ता पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अभी हम लोगों ने राहुल गांधी की प्रेस वार्ता देखी। राहुल गांधी घबराए और सहमे हुए हैं। महंगाई और बेरोजगारी पर जब चर्चा होती है तो वे आते नहीं है, सदन से बाहर चले जाते हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि “महंगाई, बेरोज़गारी और समाज को जो बांटा जा रहा है उसका मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं लेकिन हमें बोलने नहीं दिया जाता।”

उन्होंने कहा कि जब महंगाई पर चर्चा होती है, तो राहुल गांधी चर्चा में आते नहीं, सदन में वॉक आउट कर जाते हैं। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विस्तार में बताया कि कोविड महामारी के बाद भी भारत की आर्थिक स्थिति दुनिया के कई बड़े देशो की तुलना में काफी अच्छी है। सबसे अधिक पूंजी निवेश हुआ है। कोविड महामारी के बावजूद 200 करोड़ मुफ्त वैक्सीन लगाई गई और 80 करोड़ लोगों को आज तक भोजन कराया जाता है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने साफ झूठ बोला है। अभी 2 दिन पहले सदन में चर्चा हुई उसमें कांग्रेस पार्टी के लोगों ने भाग लिया कि नहीं? निम्न स्तर के आरोप लगाए कि नहीं? राहुल गांधी ने ये झूठ क्यों बोला कि उनको बोलने नहीं दिया जाता है? ये देश को बताना जरूरी है। महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा एक बहाना है। सही कारण ED को धमकाना, डराना और परिवार को बचाना है। ये असली कारण है।।