आरएसएस कार्यालय पर फेंका गया बम, इलाके में दहशत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जुलाई 2022): केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय पर बम फेंके जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। स्थानीय पुलिस के अनुसार यह घटना आज(मंगलवार) सुबह की है। हमले में खिड़की का शीशा टूट गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना को किसने और किस इरादे से अंजाम दिया है इसकी अबतक कोई जानकारी नहीं मिली है।

भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले के लिए स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि पहले भी आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर इस तरह के हमले होते रहे हैं। कानून व्यवस्था इस कदर बिगड़ चुकी है कि अब सामाजिक संगठनों के कार्यालयों पर हमले होने शुरू हो चुके हैं। यह नागरिक समाज में किसी को भी स्वीकार्य नहीं हो सकता। इसके लिए पूरे तरह से पुलिस प्रशासन जिम्मेदार हैं।

साथ ही वडक्कन ने कहा कि पुलिस की मिलीभगत बहुत ही खतरनाक होती है। ऐसे उदाहरण हैं जहां पुलिस स्टेशन मात्र 100 मीटर दूर हैं फिर भी कुछ नहीं होता। राज्य सरकार को राज्य में किसी भी राजनीतिक कार्यालय के नुकसान पहुंचाने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।।