‘बीजेपी भ्रष्टाचार का सारा पैसा अपने मित्रों के ख़ाते में डालती है’: आप प्रवक्ता रीना गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/06/2022): दिल्ली सरकार की एडवाइजर और प्रवक्ता रीना गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी की गुजरात सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार का सारा पैसा अपने मित्रों के खाते में डालती है। दरअसल कल बुधवार को उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि बीजेपी की गुजरात सरकार पर 3 लाख करोड़ का कर्ज़ा है, बीजेपी भ्रष्टाचार का सारा पैसा अपने मित्रों के खाते में डालती है। और दिल्ली सरकार बजट का पैसा लोगों को मुफ़्त बुनियादी सुविधाएं देने में लगाती है। जबकि गुजरात के मुख्यमंत्री ने अपने लिए 200 करोड़ का जहाज ख़रीदा था।

उन्होंने कहा कि “गुजरात की सरकार पर इस समय तीन लाख करोड़ का कर्जा है। इतना सारा पैसा कहां गया वो सारा पैसा भ्रष्टाचार में गया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सरकार जो दिल्ली में है और हमारा जो बजट होता है उसमें हम कोशिश करते है कि कैसे फ्री दवाई दें और फ्री इलाज करवाएं। उन्होंने कहा कि लेकिन गुजरात की सरकार 200 करोड़ रुपए में वहां के मुख्यमंत्री के लिए जहाज खरीदते है।”

उन्होंने कहा कि “आपने 25 सालों में सिर्फ भ्रष्टाचार किए हैं और सारा जनता का पैसा आपने दोस्तों के खातों में ट्रांसफर करवा दिया है। उन्होंने कांग्रेश पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी को इतने सालों से जीता रही है। ये विपक्ष काम भी इतने सालों से नहीं कर पा रहे हैं यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी वहां पर राज कर रही हैं।”

उन्होंने कहा कि “गुजरात के एक स्थानीय चुनाव में हमारा इतना अच्छा हमारा रिजल्ट रहा और सूरत में हमने इतनी सारी सीटें जीती हैं। इसलिए गुजरात की जनता केजरीवाल के मॉडल को अपनाने के लिए तैयार हैं।”