आप ने गुजरात के प्रतिनिधिमंडल से कहा, ‘आकर देखें कि असली स्मार्ट स्कूल कैसे होते हैं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/06/2022): बीजेपी गुजरात के प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के सरकारी स्कूल को देखने दिल्ली आए। आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने आज बुधवार को ट्विटर कर बीजेपी गुजरात को 12:30 बजे तक का समय दिया और कहा कि आज आम आदमी पार्टी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल राउज़ एवेन्यू स्कूल में 12:30 बजे आपका इंतेज़ार करेगी और हम आपको दिल्ली शिक्षा क्रांति का पूरा सफ़र बताएंगे। लेकिन बीजेपी गुजरात के प्रतिनिधिमंडल वहां नहीं गए। इस मामले को लेकर आप विधायक आतिशी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राउज़ एवेन्यू स्कूल में इंतजार कर रही थी।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम यह चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की जो गुजरात के प्रतिनिधिमंडल है। वो स्कूल को आकर देखें। उन्होंने कहा कि 7 साल पहले यही राउज़ एवेन्यू का स्कूल टीन के शेड में चलता था, टूटा-फूटा स्कूल होता था, बाहर कूड़े के ढेर रहता था और बैठने के लिए बच्चों के लिए डेस्क नहीं होता था। लेकिन आज यही स्कूल है जो वर्ल्ड क्लास स्कूल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जहां पर लोग दिल्ली भर से सिफारिश लगाते हैं कि हमें इस सरकारी स्कूल में एडमिशन लेना है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के सरकारी स्कूल बुरे हालात में हैं। उन्होंने कहा कि आज ही सुबह गुजरात के अखबार में न्यूज़ आया है कि जो उनके स्मार्ट स्कूल थे और उनमें भी बच्चे टाट पट्टी पर बैठ कर पढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि असली में स्मार्ट स्कूल कैसा हो सकता है वो देखने के लिए गुजरात के प्रतिनिधिमंडल आएंगे।