उदयपुर की घटना बहुत ही दर्दनाक और वीभत्स है, दोषियों को दी जाए सख्त से सख्त सजा: आतिशी मार्लेना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/06/2022): राजस्थान के उदयपुर में कल यानी मंगलवार को एक टेलर की नृशंस हत्या कर दिया गया है। इस घटना के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। देश के राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने इस घटना को बहुत ही दर्दनाक और विभत्स बताया है।

उन्होंने कहा कि उदयपुर में जो घटना हुई है वो बहुत ही दर्दनाक और विभत्स है और अगर हमारे देश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं तो ये देश के लिए शर्म की बात है। हम ये उम्मीद करते हैं कि जो हमारा लॉ एंड ऑर्डर है वो इस घटना के लिए जो दो लोग दोषी हैं, जिन्होंने खुद वीडियो बना कर ये कहा है कि उन्होंने कन्हैया लाल के सिर को काटा है, उनको तुरंत सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए, जिससे कि दोबारा कभी भी किसी की भी ऐसी घटना को अंजाम देने की हिम्मत ना हो।

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दो आरोपीयों ने कन्हैया लाल तेली नाम के एक युवक की नृशंस हत्या कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों आरोपी का नाम गोस मोहम्मद और रियाज़ उदयपुर के सूरजपोल है जो क्षेत्र के निवासी हैं।