दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत की दिल्लीवासियों से अपील ‘असुविधा के लिए करें शिकायत’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/06/2022): दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने शिकायत मिलने के 5 दिन के भीतर बसईदारापुर सबरजिस्ट्रार ऑफिस में नई एसी लगवा दी और वेटिंग हॉल की सुविधाओं को ठीक करवा दिया । दरअसल आप ट्रेड विंग के महासचिव संदीप भारद्वाज ने 10 जून को दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए ट्विटर पर शिकायत किया था कि “राजागार्डन स्थित बसईदारापुर सबरजिस्ट्रार ऑफिस की स्थिति दयनीय है। वेटिंग हॉल में एसी चालू नहीं है, सार्वजनिक सुविधाएं नहीं, पंखे खराब, छतें खराब, बैठने वाले बेंच टूटे पड़े हैं। कृपया ध्यान इधर भी दें जी।” इस पर परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कार्यवाही करते हुए सुविधाओं को ठीक किया है साथ ही उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील किया है कि यदि कोई भी ऐसी असुविधा हो तो बताएँ ताकि उसपर कार्यवाही की जा सकें।

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट में लिखा है, “शिकायत मिलने के 5 दिन के अंदर हमने बसईदारापुर सब रजिस्ट्रार आफिस में नए AC लगवायें और वेटिंग हॉल की सुविधाओं को दुरूस्त किया। अरविंद केजरीवाल सरकार जनसेवा को समर्पित है। दिल्लीवासियों से अनुरोध है कि वो ऐसी किसी असुविधा को बताएँ ताकि हम उसपर तुरंत से तुरंत कार्यवाही कर सकें।”

उन्होंने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद देते हुए ट्वीट में लिखा है, “आपका हार्दिक धन्यवाद। त्वरित कार्रवाई करते हुए इतनी जल्दी सब ठीक हो जाएगा, ऐसा सोचा न था। लेकिन ये आम आदमी पार्टी की सरकार है। इसलिए ऐसा हो सकता है। हमें भरोसा है अरविंद केजरीवाल जी और उनकी टीम पर।”

बता दें कि आप ट्रेड विंग के महासचिव संदीप भारद्वाज ने ट्वीट में लिखा है, “राजागार्डन स्थित बसईदारापुर सबरजिस्ट्रार ऑफिस की स्थिति नही दयनीय है। वेटिंग हॉल में एसी चालू नहीं, सार्वजनिक सुविधाएं नहीं, पंखे खराब, छतें खराब, बैठने के स्टील के बेंच कई टूटे हुए। कृपया ध्यान इधर भी दें जी।”