बलात्कारी के आरोपी को बचाने के लिए बजरंगदल ने किया हंगामा, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को घेरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/04/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि गुंडागर्दी करना और बलात्कारियों को बचाने के लिए थाने में हंगामा करना ये अब बीजेपी और इनके समर्थकों का जगज़ाहिर चरित्र है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के नोएडा में बलात्कार के आरोपी सनी को छुड़ाने के लिए बजरंग दल के नेता थाना पहुंचे और जमकर हंगामा किया। साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों से मारपीट किए । मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर न्यूज़ 24 के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “गुंडागर्दी करना, बलात्कारियों को बचाने के लिए थाने में हंगामा करना ये अब बीजेपी और इनके समर्थकों का जगज़ाहिर चरित्र है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि बहुत जल्दी ही इनकी इस हरकत से खुश होकर, इनके अध्यक्ष मुख्यालय में बुलाकर, माला पहनाकर इन सबको सम्मानित भी कर रहे होंगे।”

बता दें कि अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया है, “सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सनी नामक आरोपी को बृहस्पतिवार दोपहर बाद गिरफ्तार किया गया था। बलात्कार के आरोपी सनी को छुड़ाने के लिए बजरंग दल के नेता गंगा के नेतृत्व में 50-60 लोग थाना सेक्टर 39 पहुंचे और इन लोगों ने थाने में हंगामा करना शुरू कर दिए थे। उन्होंने कहा कि जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकना चाहा तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट किए थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में उपनिरीक्षक सुनील शर्मा की शिकायत पर गंगा सहित 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।”