केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला, कहा – भ्रष्टाचार में डूबे हैं केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 जनवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को शराब नीति मामले में ईडी के समन के मुद्दे पर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयानों पर वार किया है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का भी घोटाले में बराबर का हाथ है। साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर ऐसा क्या डर है अरविंद केजरीवाल के मन में कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के बावजूद भी ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “राजनीति में आने से पहले अरविंद केजरीवाल ईमानदारी की बड़ी-बड़ी बातें करते थे। आज वह और उनकी पार्टी पूरी तरह बेईमान साबित हो चुकी है। एक के बाद एक घोटाले सामने आते जा रहे हैं। जितने लोगों को उन्होंने ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया, कोर्ट ने उनमें से किसी को भी जमानत नहीं दी। उपमुख्यमंत्री हो, मंत्री हो या सांसद, आज आम आदमी पार्टी के नेता जेलों में पड़े हैं। एक साल से ज्यादा समय से जेल में पड़े हैं। अरविंद केजरीवाल का भी घोटाले में बराबर का हाथ है।”

उन्होंने आगे कहा कि “अब तो नए-नए भ्रष्टाचार सामने आ रहे हैं। पहले फर्जी दवाइयों का और अब फर्जी जांच का। यानी जांच भी फर्जी, दवाइयां भी फर्जी। मैं उपराज्यपाल को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। लोगों के जीवन के साथ खेलने वाले, अराजकता फैलाने वाले, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले और संवैधानिक संस्थाओं के खिलाफ बार-बार आवाज उठाने वाले ऐसे अरविंद केजरीवाल से आज जनता पूछती हैं कि क्या आप कानून से ऊपर हैं? आखिर ऐसा क्या डर है अरविंद केजरीवाल के मन में कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के बावजूद ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं।”

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा हैं कि “पिछले 2 साल से बीजेपी की सारी एजेंसी शराब घोटाले में कई छापेमारी की और कई गिरफ्तारी की। लेकिन अभी तक एक भी पैसे का हेरफेर नहीं मिला। ऐसे फर्जी केस में कई AAP नेताओं को इन्होंने जेल में रखा हुआ है। अब बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है फर्जी समन भेजकर ये लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। इन्होंने मुझे समन भेजा हुआ है और मेरे वकीलों ने बताया कि वो समन गैर कानूनी है। कानूनी रूप से सही समन आएगा तो मैं पूरा सहयोग करूंगा। बीजेपी का मकसद मुझे लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना है।”