आम आदमी पार्टी कल करेगी भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन, जानें वजह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/04/2022): जहांगीरपुरी इलाके में चलाए गए बुलडोजर मामले के बाद आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर पैसा मांगने और घर-दुकान तोड़ने का आरोप लगा रही है। दरअसल आम आदमी पार्टी भाजपा की इस गुंडागर्दी के खिलाफ कल यानी 27 अप्रैल को दोपहर 11 बजे भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगी। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने ट्वीट करके दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “भाजपा के लोग पूरी दिल्ली में घर-घर जाकर लोगों से उगाही कर रहे हैं कि इतने पैसे दे दो नहीं तो तुम्हारे घर बुलडोज़र भेज देंगें और मकान-दुकान तुड़वा देंगें। आम आदमी पार्टी, भाजपा की इस गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ 27 अप्रैल को दोपहर 11 बजे भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगी।”

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधायकों को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने विधायकों और पार्षदों से अपील की थी कि वह भारतीय जनता पार्टी के इस अतिक्रमण के खिलाफ दिल्ली के लोगों का साथ दें। वहीं भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि न्याय का बुलडोजर अब रुकने वाला नहीं है।