उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बी.आर. अम्बेडकर स्कूल ऑफ़ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस द्वारा आयोजित मेगा पीटीएम में हुए शामिल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/04/2022): दिल्ली में आज डॉ. बी.आर. अम्बेडकर स्कूल ऑफ़ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस (B.R. Ambedkar SoSE) में मेगा पीटीएम आयोजित किया गया था। वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रोहिणी सेक्टर-17, 11, 21 और 23 स्कूलों के पीटीएम में शामिल हुए। दरअसल ट्विटर पर उन्होंने मेगा पीटीएम की तस्वीरें शेयर कर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि Mega PTM में अध्यापकों और अभिभावकों से चर्चा किया गया है। स्कूल में बच्चों का हौसला, और माता पिता की संतुष्टि देखकर दिल खुशी से भर गया। भविष्य के वैज्ञानिकों, डॉक्टरों व इंजीनियरों की प्रतिभा को बढ़ावा देना दिल्ली सरकार अपना कर्तव्य मानती है। उन्होंने कहा कि बच्चों के प्रगति के लिए सरकार, परिवार, और अध्यापक साथ में काम करें, तभी उनका भविष्य सशक्त होगा।

उन्होंने कहा कि रोहिणी सेक्टर 11 के Mega PTM में, बच्चों के 21st Century Skills का project exhibition देखकर, और उनके पैरेंट्स से मिलकर बेहद खुशी हुई। उन्होंने कहा गर्व है कि हमारे शिक्षक बच्चों को किताब रटना नहीं, बल्कि साथ मिलकर concepts का प्रयोग सिखा रहे हैं। यही असली शिक्षा क्रांति है।

उन्होंने कहा कि रोहिणी सेक्टर 21 में बच्चों के सुंदर संगीत सुनने और पैरेंट्स से विस्तृत चर्चा करने का मौका मिला। हमारे बच्चों का बढ़ता आत्मविश्वास, और अभिभावकों का बढ़ता भरोसा ही हमारे एजुकेशन मॉडल की सफलता को दर्शाता है।