आदेश गुप्ता का मनीष सिसोदिया को चुनौती ‘अगर हिम्मत है तो………’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ‘शिक्षा मॉडल’ पर बहस करने के लिए चुनौती दिया है। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि शिक्षा निदेशक बच्चों से कह रहा है कि अगर आपको कोई प्रश्न पेपर में नहीं आ रहा है तो आप उसे खाली नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा प्रश्न को ही रिपीट कर देंगे और उत्तर में उसी प्रश्न को लिख देंगे लेकिन खाली कुछ भी नहीं छोड़ना है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मैम से बात हो गया है और उन्होंने कहा है कि कुछ भी लिखा है तो उसमें नंबर दे दिया जाएगा। इस वीडियो को लेकर उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को घेरा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में एक बात जरूर बता देना कि आपके शिक्षा निदेशक ने बच्चों से कहा था “खाली शीट मत छोड़ कर आना, हम देख लेंगे।” उन्होंने कहा कि इसी देखने के चक्कर में दिल्ली के शिक्षा मॉडल का सत्यानाश हो गया है। एक और चीज, अगर हिम्मत है तो इधर-उधर की बात छोड़ो और मेरे साथ शिक्षा मॉडल पर बहस करके दिखाओ।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “बीजेपी ने 27 साल के शासन में गुजरात में कैसे सरकारी स्कूल बनाए हैं यह देखने आज गुजरात जा रहा हूँ। दिल्ली में अगर अरविंद केजरीवाल जी केवल 5 साल में सरकारी स्कूलों की तस्वीर बदल सकते हैं तो बीजेपी को गुजरात में तो 27 साल मिले है। देखते हैं आज”