आप दफ्तर पर बीजेपी का हल्ला बोल, सीएम का मांगा इस्तीफा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/04/2023): दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में आज सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर का घेराव कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा। दिल्ली बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की तरफ से लगाए गए बैरिकेट को दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया और आम आदमी पार्टी दफ्तर की ओर बढ़ने की कोशिश। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मनीष सिसोदिया शराब घोटाले के अंदर जेल में है सत्येंद्र जैन जेल में है नैतिकता के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लंबी लड़ाई लड़ रही है दिल्ली के अंदर जो भ्रष्टाचारी सरकार है उसको बेनकाब करने के लिए भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सड़क पर इस लड़ाई को जारी रखेगा। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की भ्रष्टाचार और निकम्मी सरकार वर्तमान में अरविंद केजरीवाल चला रहे हैं।

सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद यह स्पष्ट हो चुका है कि आम आदमी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकार है नैतिकता के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ेगा। जब तक अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देते हैं तब तक भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता संघर्ष करता रहेगा।