‘द कश्मीर फाइल्स’ पर जुबानी जंग जारी, मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना ‘वो अशांत हैं, रात को पोस्टर कम लगे हैं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने दिल्ली विधानसभा के अंदर हंगामा करने वाले भाजपा विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें छोड़ दीजिए। क्या करेंगे बेचारे? वो दिल से अशांत है क्योंकि रात को पोस्टर कम लगे हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्मों वाले इन्हें रात को सोने नहीं देते हैं और वो कहते हैं कि हमारे फिल्मों के पोस्टर लगाओ। यदि आप हमारे पोस्टर नहीं लगाएंगे तो आपको दिहाड़ी नहीं दिया जाएगा। साथ ही, उन्होंने कहा कि आज वो दुखी है क्योंकि कल रात को पोस्टर की लई खत्म हो गया था जिसके कारण पोस्टर कम लगे हैं।

बता दें कि उन्होंने दिल्ली विधानसभा के अंदर हंगामा करने वाले भाजपा विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि, “उनको छोड़ दीजिए वो दिल से अशांत है क्या करेंगे बेचारे रात को पोस्टर कम लगे हैं। उन्होंने कहा कि बेचारों के पोस्टर की लेई कम पड़ गए थे इसलिए वह दुखी है। उन्होंने कहा कि फिल्मों वाले इन्हें रात को सोने नहीं देते हैं और वो कहते हैं हमारे पोस्टर लगाओ वरना दिहाड़ी नहीं मिलेगी।”