उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पायलट वर्क्स का किया दौरा, यूरोप जैसी बनाई जाएगी सड़कें

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज रानी बाग में चल रहे सड़क निर्माण कार्यो के परियोजना स्थल पर जाकर निरीक्षण किया है। इस बात की जानकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के अनुसार दिल्ली की सड़कों को यूरोपीय मानकों के आधार पर बनाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि आज सुबह दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ दिल्ली में दिल्ली सरकार के अधीन आने वाली सड़कों को यूरोप की सड़कों जैसी बनाने के लिए किए जा रहे पायलट वर्क्स का निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि इन सड़कों पर अब खूबसूरत सेल्फी पॉइंट, पार्कलेट, कलाकृतियाँ और वृक्षारोपण देखने को मिलेंगा।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है,”आज सुबह सत्येंद्र जैन जी के साथ दिल्ली में दिल्ली सरकार के अधीन आने वाली सड़कों को यूरोप की सड़कों जैसी बनाने के लिए किए जा रहे pilot works का निरीक्षण किया। मुझे ख़ुशी है कि इन सड़कों पर अब खूबसूरत selfie points, parklets and artworks, plantations, देखने को मिलेंगे।”