मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ‘हिटलर भी कम से कम अपने चमचों को नौकरी देता था’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): दिल्ली विधानसभा सत्र में कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास उठाकर पढ़ लीजिए हिटलर भी कम से कम अपने चमचों को नौकरी देता था। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या मोदी जी ने आपके बच्चों को नौकरी दी, बिजली दी और दवाई दी है? उन्होंने कहा कि केजरीवाल काम आया ना कि मोदी जी काम आए है। साथ ही, उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहना चाहता हूं कि ये आपको भेड़-बकरियों की तरह हांक रहे हैं इसलिए आप सभी लोग दिमाग खोलिए और बीजेपी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में आ जाइए।

उन्होंने कहा, “इतिहास उठाकर पढ़ो हिटलर जो था वह भी अपने चमचों को नौकरी और रोजगार देता था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने तो रोजगार दिया था लेकिन इन्होंने आपको क्या दिया है? क्या आपके बच्चों को नौकरी दी, क्या आपके घर पर खाने-पीने का इंतजाम किया, क्या आपके घर पर बिजली का इंतजाम किया है? उन्होंने कहा कि केजरीवाल काम आया है और आपके घर की बिजली फ्री कर रखें है। उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली के 12 लाख बच्चों को नौकरी दिया हूं।”

उन्होंने कहा, “मैंने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिए हैं और आपके घर पर कोई बीमार होता है तो केजरीवाल दवाई पहुंचाता है ना कि मोदी दवाई पहुंचाता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल काम आया है इसलिए मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और भारतीय जनता पार्टी के सभी समर्थकों से कहना चाहता हूं कि थोड़ा-सा दिमाग खोलो। उन्होंने कहा कि भेड़ चाल बंद कीजिए क्योंकि ये आपको भेड़-बकरियों की तरह हांक रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये सब बंद कीजिए और दिमाग खोल कर सभी लोग बीजेपी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में आ जाइए।”