मायावती, अखिलेश और सोनिया सहित कई सियासी हस्तियों को योगी आदित्यनाथ ने फोन कर दिया आमंत्रण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2022): उत्तर प्रदेश में आज का दिन एक ऐतिहासिक दिन है, लखनऊ की सड़कें सज चुकी है अपने मुख्यमंत्री का फिर एकबार नबाबी तेवर में दिल से स्वागत करने के लिए। 35 सालों के रिकॉर्ड को तोड़कर भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ एक बार फिर प्रदेश की कमान संभालेंगे।

आपको बता दें कि 35 सालों के बाद ऐसा हुआ कि किसी सियासी दल को लगातार दूसरी बार बहुमत मिला है, और यह बहुमत भाजपा को और योगी आदित्यनाथ के करिश्माई नेतृत्व को मिली है।आज यानि 25 मार्च को शाम4 बजे योगी आदित्यनाथ लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में एकबार फिर सूबे के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

शपथग्रहण समारोह को लेकर तैयारियां जोरसोर से चल रही है, प्रशासनिक महकमा से लेकर सियासी गलियारों तक सब मुस्तैद हैं, समारोह पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह शाह सहित कई सियासी दिग्गज रहेंगे मौजूद, इतना ही नहीं कई प्रसिद्ध उद्योगपति भी करेंगे शिरकत।प्राप्त जानकारी के अनुसार योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कई नेताओं को फोनकर समारोह में आने हेतु आमंत्रित किया है।।