‘आप सुबह की चाय लें इससे पहले सुबह की महंगाई आ जाती है’, कांग्रेस नेता का सरकार पर तीखा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुआ है और इसी के साथ पेट्रोल और डीजल का दाम चार दिनों में तीसरी बार बढ़ा है। वहीं, पेट्रोल और डीजल के दामों में कुल बढ़ोतरी अब तक 2.4 रुपये प्रति लीटर हुए हैं। पेट्रोल और डीजल के दामों में 80 पैसे की वृद्धि के साथ आज दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.81 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 89.07 रुपये प्रति लीटर है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप ‘सुबह की चाय’ लें इससे पहले मोदी सरकार में ‘सुबह की महंगाई’ आ जाती है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम 80 पैसे और बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि चार दिन में तीन बार 2.4 रुपये प्रति लीटर का ‘विकास’ हुए हैं। इसी के साथ डीजल की थोक कीमत एक झटके में ही ₹25 बढ़ा दिए हैं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि अब पेट्रोल पर रोज़ भाजपा महंगाई का डबल डोज़ लिए तैनात है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “मोदी सरकार में आप ‘सुबह की चाय’ लें, इससे पहले ‘सुबह की महंगाई’ आ जाती है। पेट्रोल/डीज़ल के दाम ₹0.80 और बढ़े, 4 दिन और 3 बार में ₹2.4/L का ‘विकास’… डीज़ल की थोक कीमत एक झटके में ही ₹25 बढ़ा लिए, अब पेट्रोल पंपों पर रोज़ भाजपा महंगाई का डबल डोज़ लिए तैनात है।”