भोजपुरी सूपरस्टार मनोज तिवारी जी और फिल्मफेअर अवार्ड प्राप्त विशाल मिश्रा जी ने मिलकर एक बेहतरीन म्यूजिक विडिओ रिलीज़

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2022): ख़ास बात ये है कि यह मनोज तिवारी जी का 5000 वा गाना है । उन्होंने अपनी ज़िंदगी का पहला म्यूजिक एल्बम भी मार्च महीने में ही लांच किया था। उन्होंने कहा कि ये म्यूजिक एल्बम लगभग एक महीने पहले ही तैयार हो गया था लेकिन वे चाहते थे उनके जीवन का 5000 वां गाना विशाल मिश्रा के म्यूजिक बैनर तले ही तैयार हो,जो आज संभव हो गया।

इस गाने की शूटिंग वहा की गयी है ,जहा के सांसद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं और शूटिंग में साफ़ सुथरे घाट , सड़कें और विदेशी पक्षी दिखाकर स्वछता का भी संदेश दिया गया है। स्वर भी स्वच्छ और नए होने के कारण भोजपुरी में नया संदेश दे रहे है। 25 मार्च 1996 को मनोज तिवारी जी का पहला गाना हिट हुआ था , जो एक धार्मिक भजन था और आज 21 मार्च 2022 को 5000 वा गाना दिलदार नाम से क्लिक रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है।

ये गाना भोजपुरी में एक नया मुक़ाम बना रहा है क्यूँकि यह एक नए युग की शुरूवात है जिसमें भोजपुरी भाषा की मिठास को बहुत ही ख़ूबसूरती से दर्शाया गया है..
फूहड़पन से हटकर भोजपुरी का स्वरूप इस गाने में देखने को मिलेगा..

तिवारी ने कहा कि मैं किसी भी भोजपुरी कलाकार या फिर लेखक को दोष नहीं देना चाहता हूं । उन्हें यह न लगे की इस म्यूजिक लांच के जरिए उन्हें छोटा दिखाने की कोशिश की जा रही है। हर भोजपुरी सिंगर या राइटर की अपनी एक अलग दुनिया है जो आज इस क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं जिसके लिए अपनी ओर से तिवारी ने सभी भोजपुरी कलाकरों को बधाई भी दी।

तिवारी ने कहा कि जब भी भोजपुरी भाषा की बात होती है तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि लोग हमारी भाषा को लेकर अलग तरह की बातें क्यों करते हैं। उन्होंने कहा भोजपुरी भाषा में फिल्म बनाने को लेकर देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद ने कई लोगों से इस भाषा मे फ़िल्म बनाने की गुजारिश की तब जाकर ” हे गंगा मैया तोहरी पियरी चढ़इबो”नाम से भोजपुरी भाषा मे फ़िल्म बनीं।
तिवारी ने कहा कि भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसमें बने गीत 12 देशों में गाए जाते हैं। गीत के बोल कुछ इस तरह संजोये हैं जो हर क्षेत्र को लोगों को जोड़ रहे हैं।

म्यूज़िक लॉन्च में इनके साथ लोकसभा सांसद श्री निशिकांत दुबे जी, प्रोडूसर मयूर हसीजा और स्टेज कंडक्ट नीलकंठ बक्शी भी मौजूद थे । इनके अलावा समाज के काफी गणमान्य व्यक्ति भी यहाँ मौजूद थे , भोजपुरी वर्ल्ड समाज के अध्यक्ष अजित दुबे , फॉर्मर जैन कमिशनर ऑफ़ पुलिस श्री ब्रिजेश कुमार बरमान ,फेमस सिंगर कुमार शंकर साहनी , MH 1 के ओनर नितिन बाठला , टीम फिल्म के ओनर संजय अग्रवाल , भाजपा दिल्ली के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल इत्यादि प्रेस मित्रों के साथ शामिल थे ।